IPL 2024: रोहित शर्मा ने निजी बातचीत का वीडियो लीक करने पर स्टार स्पोर्ट्स को फटकार लगाई, कहा “मैंने मना किया था रिकॉर्ड करने को…

rohit sharma get angry on reporter

रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर निजता के उल्लंघन का आरोप लगाया, बोले- “एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट का भरोसा टूट जाएगा”

मुंबई: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स पर निजता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। रोहित ने खुलासा किया कि उनके विनम्र अनुरोधों के बावजूद ब्रॉडकास्टर ने उनके और टीम के साथियों और सहयोगियों के साथ उनके व्यक्तिगत चैट के ऑडियो और फुटेज को साझा करना जारी रखा।

रोहित ने सोशल मीडिया पर लिखा, “क्रिकेटरों के जीवन में इतना दखल होने लग गया है कि कैमरे अब ट्रेनिंग सेशन या मैच के दौरान हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड करने लगे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत रिकॉर्ड नहीं करने के लिए कहने के बावजूद उन्होंने इसे रिकॉर्ड किया और ऑन एयर भी किया था। यह गोपनीयता का उल्लंघन है।”

रोहित ने चेतावनी दी कि “एक दिन फैंस, क्रिकेटर्स और क्रिकेट का भरोसा टूट जाएगा।” उन्होंने ब्रॉडकास्टर से थोड़ी समझदारी और अपनी समझ का दायरा बढ़ाने की अपील की।

यह विवाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुरू हुआ। इसके अलावा कुछ दिन पहले रोहित को ब्रॉडकास्टर के कैमरामैन से धवल कुलकर्णी के साथ अपनी बातचीत रिकॉर्ड करते समय ऑडियो को हटाने का विनम्र अनुरोध करते हुए देखा गया था।

यह घटना मुंबई इंडियंस के लिए निराशाजनक आईपीएल 2024 सीज़न के बाद सामने आई है, जिसमें टीम अंक तालिका में सबसे नीचे रही थी।

Read More at Amarujala

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *